Integra Essentia Share Price: मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि, उसे हाल ही में एक बड़ा बिजनेस ऑर्डर मिला है. इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने कहा है कि, उसके एग्रो बिजनेस को 15 करोड़ रुपये से ज्यादा का ऑर्डर मिला है.

यह भारत के प्रतिष्ठित व्यापारिक घराने सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड और उसके सहयोगी हिमालय बायो ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड से प्राप्त हुआ है. इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने कहा है कि उसने सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड के साथ एक दीर्घकालिक समझौता किया है और वह सर्वेश्वर फूड्स को सालाना 90 करोड़ रुपये के कृषि उत्पादों की आपूर्ति पर ध्यान केंद्रित कर रही है.

सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा मान्यता प्राप्त कंपनी है जो देश से कृषि उत्पादों का निर्यात करती है. इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने कहा है कि कृषि आधारित उत्पादों के परिचालन को बढ़ाने के लिए कंपनी कई प्रतिष्ठित व्यावसायिक घरानों के साथ दीर्घकालिक समझौते करने में व्यस्त है.

निवेशकों को कुछ ही दिनों में मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयरों में गुरुवार को दो फीसदी से ज्यादा की तेजी दर्ज की गई थी और यह 7.25 रुपये के स्तर पर पहुंच गया था. करीब 331 करोड़ रुपये की मार्केट कैप वाली इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने छोटी और लंबी अवधि में मल्टीबैगर रिटर्न देकर शेयर बाजार के निवेशकों को मालामाल कर दिया है. इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 9.45 रुपये है जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर 5.30 रुपये है.

इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड ने कहा है कि उसे यह ऑर्डर देश के कई बड़े निर्यातकों से मिला है. इंटेग्रा एसेंशिया को इस साल 270 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करने की उम्मीद है. चालू वित्त वर्ष में इंटीग्रा एसेंशिया की बिक्री वृद्धि 15 प्रतिशत रहने की उम्मीद है.

इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड एक स्मॉल कैप कंपनी है जिस पर देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी, जीवन बीमा निगम का भरोसा है. अगर इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयरों में एलआईसी के निवेश की बात करें तो एलआईसी के पास कंपनी के 48.59 लाख शेयर हैं. एलआईसी ने इंटेग्रा एसेंशिया लिमिटेड के शेयरों में ₹5 के स्तर पर निवेश किया है. पिछले 3 साल में इंटेग्रा एसेंशिया के शेयरों ने निवेशकों को 39 पैसे के स्तर से 2000 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें