राजनांदगांव. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कल डोंगरगढ़ में होने वाली अटल विकास यात्रा में शामिल होंगे. जिसके विरोध में जोगी कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू के मार्गदर्शन में युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के शहर जिला अध्यक्ष कुबेर वैष्णव ने शहर के प्रमुख चौक चौराहों के बीच सड़कों पर अमित शाह वापस जाओ के नारे लिख दिये. यहां तक की बीजेपी कार्यालय के पास तक यही नारे लिखे है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी नोटबंदी की जिम्मेदार है जिससे सैकड़ों लोगों की अकाल मौत हुई, इसलिए अमित शाह के आगमन का विरोध करते है. जिसके बाद जिला पुलिस को इसकी खबर लगते ही खुद ही सभी जगहों पर लिखे नारे को मिटा दिया है.

जोगी कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के निदेशक वाले गुजरात के अहमदाबाद ज़िला सहकारी बैंक में नोटबंदी के ऐलान 8 नवंबर 2016 को के बाद 5 दिन के अंदर 746 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित हज़ार व पांच सौ नोट जमा हुई थी। जो देश के किसी सहकारी बैंक में जमा हुई सर्वाधिक राशि है। रमन सरकार भी विकास यात्रा के नाम जनता के पैसों की बर्बादी कर रही है, रमन की विकास यात्रा महज चुनावी ढ़कोसला है विकास के आड़ में 15 सालों से कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है शहर व जिले की सड़कों का बुराहाल है युवा और किसान तंगहाल है।

युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के शहर जिला अध्यक्ष ने कहा कि साफ है कि जो अमित शाह के बैंक में धन जमा हुआ सफेद नहीं बल्कि काला था और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सहकारी बैंक का दुरुपयोग कर अपना काला धन इस बैंक में फ़र्ज़ी नामों से जमा रखा था। जहां नोटबंदी की वजह से देश भर सैकड़ों गरीब लोगों की जान लाइन में ख़ड़े रहने से चली गई, बाजार में आर्थिक मंदी आई. अब तक 100% मे 99.03% नोट वापस आ गए है और अभी नेपाल, भूटान सहित कुछ विदेश में जमा पुरानी करेंसी का हिसाब आना बाकी है। जिससे आंकड़ा 100% के पार भी हो सकता है.

चंद बड़े उद्योगपतियो और लाइनें नहीं लगने वाले भाजपा नेताओं को छोड़कर सभी देशवासियों को विकट समस्या हुई और न भ्रष्टाचार खत्म हुऐ, न काला धन खत्म हुआ, न आतंकवाद-नक्सलवाद खत्म हुआ। भाजपा सरकार की हिटलरी सोच से किसान, गरीब, मध्यमवर्गीय, मजदूर, व्यापारी सभी आज भी तंग हाल बेहाल है। इसी से साबित होता है नोटबंदी केवल देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर देने वाला तानाशाही फरमान साबित हुआ।