CWC 2023 IND vs AUS: अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए देशभर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ दुनिया भर के लोगों को उत्साहित देखा जा रहा है. चर्चित सितारों में भी मैच की दीवानगी देखने को मिल रही है. इसी बीच इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर के स्टेडियम में पहुंचने की खबर है. लेकिन शभमन गिल उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सकें और महज 4 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके है.

https://twitter.com/SaraTendulkar__/status/1726161785785589910

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने खुद वहां होने और शुभमन गिल के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है. सारा तेंदुलकर ने अपनी एक तस्वीर एक्स पर शेयर की है, जिसमें उन्हें मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम फाइनल गेम के लिए वहां होंगे इंडिया. प्ले वैल शुभमन गिल. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की.

https://twitter.com/SaraTendulkar__/status/1725820499010232690

हालांकि ये एक पैरॉडी अकाउंट है. भले ही ये पैरॉडी अकाउंट हो लेकिन फैन्स के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर हैं कि सारा और शुभमन एक साथ है. बता दें, बीते कुछ दिनों शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं. वहीं दोनों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. सारा तेंदुलकर की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो से फैंस का दिल जीत लेती हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus