कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के तारातला में बड़ा हादसा हो गया है. माजेरहाट पुल के टूटने से यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. गाड़िया इस पुल के ऊपर धस गए है. वहीं पुल के नीचे ज्यादा लोगों और वाहनों का दाबा होना बताया जा रहा है. कई लोगों के मरने की खबर आ रही है.

घटना स्थल की तस्वीर बहुत ही भयावह दिख रही है. कई दिनों से पुल का मरम्मत कार्य चल रहा था. इसके नीचे से ट्रेन भी गुजरता है. यह पुल बेहाला-इकबालपुर को जोड़ता है. पुल का मलबा हटाने का काम चालू कर दिया गया है. जब इस पुल का मलवा बाहर निकाला जाएगा तो नीचे का दृश्य देखकर सबका दिल दहल उठेगा. पुल करीब 60 साल पुराना बताया जा रहा है.

इस मामले में सीएम ममता बनर्जी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हादसा बहुत दुखद है. तत्काल घायलों को मदद पहुँचाने के निर्देश दिए गए है. पुलिस से हादसे की रिपोर्ट मांगी गई है. आपदा प्रबंधन की टीम को तत्काल मौके पर भेजा गया है. बता दें कि ममता बनर्जी दार्जिलिंग के दौरे पर है. उनके द्वारा वहां से बयान दिया गया है.

इससे पहले अप्रैल 2016 में कोलकाता में ही निर्माणाधीन पुल गिरने से दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी, जबकि करीब 100 लोग घायल हुए थे.

देखिए तस्वीरें…