मुंबई. भाजपा नेता इन दिनों औऱ कुछ कर रहे हों या न कर रहे हों लेकिन पार्टी की फजीहत कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे ही एक बड़बोले नेता जी जो कि अब विधायक हैं, उन्होंने सड़कछाप बयान देकर पार्टी की भरपूर फजीहत करा दी है.

दरअसल, महाराष्ट्र में रुलिंग भाजपा के विधायक हैं राम कदम, युवा हैं औऱ अक्सर चर्चा में सही औऱ गलत वजहों से रहते हैं. इस बार कदम साहब के कदम कुछ यूं बहके कि ऊट-पटांग बयान दे डाला. मुंबई में दही-हांडी उत्सव में घाटकोपर में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि…आप जिस भी लड़की को पसंद करते हैं. उसे पसंद करते रहिए. अगर वो आपका प्रपोजल ठुकराती है तो मैं उसका अपहरण कर लूंगा वो भी आपके लिए.

कदम ने कहा कि युवा किसी भी काम के लिए उनसे मिल सकते हैं. कई बार तो ऐसे युवा मिले जिनको लड़की ने ठुकरा दिया था. मैंने उनकी भी मदद की. आप मेरे पास आइए. मैं आपकी सौ फीसदी मदद करूंगा. अगर आपके माता पिता राजी हैं तो मैं उस लड़की का अपहरण कर आपके हवाले कर दूंगा ताकि उससे आप शादी कर सकें. इतना ही नहीं विधायक जी पूरे सुर, लय औऱ ताल में थे. उन्होंने बकायदा भीड़ को अपना नंबर भी बांटा ताकि इस किस्म की जरूरत के लिए उनसे संपर्क किया जा सके.

खैर विधायक जी के इस बयान पर बवाल मचना तय था. विपक्षी पार्टियों ने उनको निशाने पर ले लिया. मामला उल्टा पड़ने के बाद राम कदम ने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है.

वैसे, भाजपा को ऐसे होनहार विधायकों की ही जरूरत है. जो उसकी लुटिया डुबाने में जी-जान से कोशिश करें. वैसे विधायक जी के बयान से पता ही नहीं चलता कि वो जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं.