चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन (High Court Bar Association Elections 2023-24) का चुनाव 22 नवंबर को होना है। इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। बुधवार यानी कल 1804 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए आज मंगलवार को मतदाता पर्ची का वितरण होगा। वोटिंग के लिए पात्र सदस्य हाईकोर्ट परिसर में बने निर्वाचन कार्यालय से अपनी पर्ची प्राप्त कर सकते हैं।

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! अगले सप्ताह बढ़ सकता है 4% महंगाई भत्ता, मतदान के बाद वित्त विभाग ने चुनाव आयोग से फिर मांगी अनुमति

HC बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अमर सिंह राठौड़ का कहना है कि हाईकोर्ट में तमाम जो सुविधा है उन्हें बढ़ाया जाएगा। ताकि जो उच्च न्यायालय के सदस्य हैं उनके साथ पक्षकारों को भी लाभ पहुंचाया जा सके और तमाम मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई कार्य किए जाएंगे।

MP Election Re-polling 2023: भिंड की अटेर विधानसभा में पुनर्मतदान जारी, अब तक 25 प्रतिशत वोटिंग

आपको बता दें कि हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के लिए मतदान बुधवार सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा। वोटिंग के तुरंत एक घंटे बाद मतगणना शुरू कर दी जाएगी। देर रात तक परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus