वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. जिले में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने गुंडागर्दी दिखाते हुए दो युवकों पर कार चढ़ा दी. दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उस वक्त और भी लोग वहां पर मौजूद थे. जो बाल-बाल बच गए. घटना में घायल एक युवक की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरे के पैर में गंभीर चोटें आई है. पुलिस मामले की शिकायत पर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में सामान लेने के लिए गया थातो उसका मोहल्ले के ही अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात पर वाद-विवाद हो गया. जहां पर दोनों के बीच में धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई. इसी बीच सिद्धू नामदेव के और दोस्त भी वहां पहुंचकर मामले को शांत कराया, जिसके बाद अभिजीत श्रीवास्तव अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दी.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी कार में कुछ लोगों को बैठाकर घटना स्थल की तरफ आया और सड़क में चल रहे मंजीत सोनी और सिद्धू नामदेव पर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया. घटना में युवा कांग्रेस शहर जिला महासचिव मंजीत सोनी कार की चपेट में आने से हवा में उछल गया और दूर जाकर सड़क में जा गिरा. युवक को इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है. वहीं दूसरे युवक का इलाज सिम्स में चल रहा है. इस मामले की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.

देखें वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें