मध्य प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में बड़ा हादसा हो गया। टीकमगढ़ जिले में नाली निर्माण कार्य के दौरान दीवार गिरने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। इधर, बैतूल जिले के एक गांव के दो मकानों में आग लगने से गैस सिलेंडर फट गया। राहत की बात यह कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

मुकेश सेन, टीकमगढ़। जिले के बल्देवगढ़ कस्बा में नगर पंचायत द्वारा नाली निर्माण कार्य किया जा रहा था। इस दौरान नाली के किनारे खड़ी पुरानी दीवार अचानक गिर गई। जिसकी चपेट में आने से एक मजदूर की दबकर मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर घायल हो गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मजदूर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से दीवार में दबे मजदूर के शव को बाहर निकाला। पुलिस शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

फूड डिलीवरी ब्वॉय की बाइक में युवक ने लगाई आग, CCTV कैमरे में वारदात कैद, जांच में जुटी पुलिस

राज्यमंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी: चुनावी रंजिश के चलते दोस्तों के साथ मिलकर युवक को पीटा, हालत गंभीर, FIR दर्ज

अमित कोड़ले, बैतूल। जिले के मुलताई तहसील के ग्राम पारडसिंगा में बीती रात देर रात करीब 2 बजे दो मकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने मकान से बाहर निलने और अपनी जान बचाई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं आग की चपेट में आने से रसोई गैस सिलेंडर भयानक ब्लास्ट हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही दकमल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब-तब मकानों में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। गमीमत रही कि समय रहते मकान में मौजूद लोग बाहर निकाल गए। वरना बड़े हादसे को नकारा नहीं जा सकता था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus