अपनी मांगों को लेकर पंजाब भर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।

इस दौरान उन्होंने किसानों द्वारा धन्नोवाली के पास नेशनल हाईवे पर अपनी मांगों को लेकर लगाए धरने के बारे में बातचीत की। इस बीच किसान नेताओं पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान के ट्वीट का जवाब भी दिया और कहा कि 26 नवंबर के मोर्चे की तैयारी पूरी कर ली गई है।

एमएसपी की मांग पूरी की जाएगी और साथ ही किसानों पर दर्ज मुकदमे रद्द किए जाएं। उन्होंने कहा कि 26 नवंबर को ट्रिब्यून चौक से चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे और जहां भी रोका जाएगा, वहीं बैठ जाएंगे। सभी के एक साथ बैठने के बाद ही अगली रणनीति तैयार की जाएगी।

सी.एम. मान के ट्वीट का जवाब देते हुए किसान नेताओं ने कहा कि हम धरने पर बैठे किसानों से बात करेंगे। अगर बैठक के लिए कोई आधिकारिक पत्र मिलता है तो उन्हें यह पत्र दिखाएंगे और फैसला करेंगे कि धरना उठाना है या कोई सड़क खोलनी है। ये सब बाद में तय किया जाएगा और 25 नवंबर को किसान नेता ट्रैक्टर लेकर जाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर सरकार रोकने के कोशिश करेगी तो पंजाब के सभी हाईवे जाम कर दिए जाएंगे। किसान नेताओं ने सी.एम. मान से कहा कि हम 26 तारीख को आपके घर आ रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर किसान जत्थेबंदियों से कहा कि '' मेरी किसान यूनियनों से विनती है कि हर बात पर सड़कें रोक कर आम लोगों को अपने खिलाफ न करो… सरकार से बात करने के लिए चंडीगढ़ का पंजाब भवन, सचिवालय, कृषि मंत्री का दफ्तर और मेरा दफ्तर व घर है… न की सड़कें… अगर यही रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं कि जब आपको धरने के लिए लोग नहीं मिलेंगे… लोगों की भावनाएं समझो।''