लुधियाना. एलिवेटेड रोड के अधर में लटके प्रोजैक्ट को पूरा करने के लिए बंद किया गया भारत नगर चौक से बस स्टैंड की तरफ आने जाने वाला रास्ता खुलने के लिए 5 दिसम्बर तक इंतजार करना होगा।

यहां बताना उचित होगा कि एलिवेटेड रोड के प्रोजैक्ट के अंतर्गत अब तक फिरोजपुर रोड से लेकर जगराओं पुल की तरफ जाने वाले रास्ते पर वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है।

लेकिन भारत नगर चौक से बस स्टैंड की तरफ जाने वाले फ्लाईओवर का निर्माण अब तक पूरा नहीं हुआ है जिसके लिए गार्डर लांचिंग के बाद अब स्लैब डालने का काम चल रहा है। इसकी वजह से भारत नगर चौक के निचले हिस्से में डी.सी. ऑफिस को जाने वाला रास्ता काफी देर से बंद किया हुआ है।

इसी तरह बस स्टैंड से भारत नगर चौक की तरफ आने वाला रास्ता भी बंद है जिसकी वजह से ई.एस.आई. चौक से आगे वाहनों को रांग साइड भारत नगर चौक तक भेजा जा रहा है,जबकि भारत नगर चौक से बस स्टैंड की तरफ जाने वाली ट्रैफिक को साथ लगती गलियों में से होकर गुजरना पड़ रहा है। इस वजह से लोगों को आ रही परेशानियों का हल होने के लिए 5 दिसम्बर तक इंतजार करना होगा, क्योंकि अब तक भारत नगर चौक से बस स्टैंड की तरफ जाने वाले फ्लाईओवर के निर्माण के लिए एक स्लैब डालने का काम पूरा किया गया है जबकि 3 और स्लैब डालने का काम बाकी है और उनमें से 2 स्लैब डालने का काम 5 दिसम्बर तक पूरा होने की संभावना है जिसके बाद भारत नगर चौक से बस स्टैंड की तरफ आने जाने वाले रास्ते को खोलने की बात कही जा रही है।