Rajasthan News: वैर . मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरपालिका वैर के ग्राउंड पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। चौहान ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब भजनलाल को भजन करने दो।

चौहान ने अपना उद्बोधन मनोहरदास बाबा को नमन करते हुए शुरू किया और कहा कि मेरी वैर आने की इच्छा थी, लेकिन यहां से बुलावा आया तो मैं यह ‘तुमने बुलाया हम चले आए’ गाना गुनगुनाते हुए चले आए। चौहान ने दावा किया कि एमपी में हम भारी बहुमत से सरकार बनाने वाले हैं। किसानों के लिए पानी चाहिए, लेकिन यहां राजस्थान में कांग्रेस पानी नहीं दे सकती, क्योंकि उनकी तो आंखों में ही पानी नहीं है।

राजस्थान के किसान को पानी मिलेगा और वो काम कांग्रेस पर नहीं हो सकता। वह काम तो अब होगा जब डबल इंजन की सरकार बनेगी। चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर कहा कि उन्हें तो भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी पर बोलने के लिए मौका चाहिए। हाल ही वर्ल्डकप में भारत के हारने पर राहुल गांधी ने खुशी जाहिर की और कहा कि अब मुझे मोदी पर बोलने का मौका मिलेगा, जबकि इस हार से देश का हर नागरिक रो रहा है। पीएम मोदी ने खिलाडियों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। चौहान ने आरोप लगाया कि राहुल और प्रियंका गांधी दोनों ही भाई-बहन झूठ बोलते हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें