बलिया: रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहे बेरोजगार युवाओं के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. बता दें कि उन तमाम युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है जो युवा रोजगार की तलाश में परेशान हैं. आपको बताते चलें कि जिले में तमाम बड़ी-बड़ी कंपनियां उन बेरोजगार युवाओं के हित में 150 रिक्त पदों के साथ प्रतिभाग कर रही है. जिसमें तमाम बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा. इसमें प्रतिभाग करने की प्रक्रिया बिल्कुल नि:शुल्क है.

संबंध में जिला सेवा योजन अधिकारी जयप्रकाश पासवान ने बताया कि तमाम युवाओं के बेहतर भविष्य को लेकर यह मेला लगने जा रहा है. जिसमें बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इस मेले में तमाम बड़ी-बड़ी कंपनियां प्रतिभाग कर रही है. जो बेरोजगार युवाओं के सामने अच्छी अच्छी नौकरियां प्रस्तुत करेंगी. जो बेरोजगार युवाओं के भविष्य को उज्जवल करने में मददगार सिद्ध होगा.

साथ ही जयप्रकाश पासवान ने रोजगार मेला आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि यह 25 नवंबर को लगने वाला एक दिवसीय वृहद रोजगार मेला जिला सेवायोजन कार्यालय सतनी सराय तारा निवास गली निकट रविदास मंदिर भृगु आश्रम बलिया में संपन्न होगा.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार किसानों को वापस दिलाएगी पिछले 8 महीने के बिजली बिल का पैसा, जानें पूरी योजना

बता दें कि रोजगार मेला में तमाम युवाओं को रोजगार मिलेगा. इस रोजगार मेले में तमाम बड़ी-बड़ी कंपनियां प्रतिभाग करने जा रही है. जिसमें ऑटोमोबाइल क्षेत्र की टेक्निकल कंपनी गीगा कार्पोल्स और मैक्सलिटी प्राईवेट लिमिटेड पुणे महाराष्ट्र जैसी तमाम बड़ी-बड़ी कंपनियां उन बेरोजगार युवाओं के हित में 150 रिक्त पदों को लेकर इस बड़े स्तर पर लगने वाले मेले में प्रतिभाग करेंगी.