शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद भी शिकवा शिकायत जारी है। चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी के पक्ष में काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारी के खिलाफ शिकायत जारी है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी और भिंड कलेक्टर के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर उन्हें हटाने की मांग की है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने भिंड कलेक्टर और निर्वाचन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव के खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस ने बीजेपी का एजेंट बनकर काम और चुनाव प्रभावित करने का भी आरोप लगाया है। निर्वाचन आयोग में शिकायत के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद ने कहा कि सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम तक वह लहार विधानसभा क्षेत्र में रहे। बीजेपी के जो बूथ थे वहां पर खुलेआम बूथ कैप्चर होते रहे, वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई और कांग्रेस के बूथ पर कलेक्टर डटे रहे। कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ पर मारा गया।

Read more- Big Breaking: एम्स भोपाल में हड़ताल खत्म, 16 घंटे तक चली नर्सिंग स्टाफ की स्ट्राइक, प्रबंधन ने कराया सुलह

फर्जी मतदान होता रहा, 600 सरकारी कर्मचारियों को मतदान से वंचित किया गया। मतदान के दिन यदि संजीव श्रीवास्तव रहते हैं तो गड़बड़ी हो सकती है इसलिए उन्हें हटाया जाए। चीफ सेक्रेटरी के इशारे पर यह हो रहा है यह मैं पहले भी कह चुका हूं। चीफ सेक्रेटरी ने जानबूझकर भिंड जिले में संजीव श्रीवास्तव की पोस्टिंग की थी। मैंने चीफ सेक्रेटरी की शिकायत की थी इसलिए उन्होंने इसको वहां भेजा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, चीफ सेक्रेटरी और कलेक्टर ने मिलकर इस तरीके की कृत्य किया है। हम आयोग से मांग करते हैं की जांच कर ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई करें।

Read more- बड़ी खबरः पुलिस कर्मी की हत्या, SAF जवान की हत्या कर शव बटालियन के पीछे फेंका, पिता -भाई हिरासत में

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus