हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले के आरोपी महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला पहले से ही सालखो पीछे है। ब्लैकमेलिंग के रुपए को महिला आपने पति के अकाउंट में ट्रांसफर करती थी। सबूत और साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने बीती रात को पति की गिरफ्तारी की है।

दरअसल मामला यह है कि लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी को प्रेम जाल में फंसाने वाली महिला द्वारा लाखों रुपए से ब्लैकमेलिंग कर रुपए ऐंठ लिए थे। महिला ने कारोबारी को प्रेमजाल में फंसाया और फिर अलग मकान में रहने की बात कही। जिसके बाद कारोबारी ने 1 करोड़ से अधिक की कीमती मकान खरीद कर महिला को रहने के लिए दिया। महिला ने बताया था कि वह तलाकशुदा है जबकि फर्जी तरीके से महिला ने कुटुंब न्यायालय में कई शपथ पत्र भी पेश किए थे। व्यापारी को महिला की चालाकियों का पता चला तो महिला से दूरी बना ली थी। महिला ने कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण भी दर्ज कराया था।

Read more- कलेक्टर पर बीजेपी के एजेंट का आरोपः कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने डीएम को हटाने निर्वाचन आयोग से की शिकायत

जेल से छूटने के बाद कारोबारी ने तमाम सबूत इकट्ठा किया और फिर पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों को शिकायत की थी। साक्ष्य और सबूत के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे कर दिया था। हनी ट्रैप को अंजाम देने वाली महिला के बैंक अकाउंट की जानकारी निकाली गई तो पता चला कि महिला ब्लैकमेलिंग के रकम को पति के बैंक अकाउंट में हस्तांतरित कर देती थी। इस सबूत के आधार पर पुलिस द्वारा बीती रात महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है। उससे मामले में पूछताछ की जा रही है। जानकारी राजेश दंडोतिया एडिशनल डीसीबी क्राइम ब्रांच इंदौर ने दी।

Read more- Big Breaking: एम्स भोपाल में हड़ताल खत्म, 16 घंटे तक चली नर्सिंग स्टाफ की स्ट्राइक, प्रबंधन ने कराया सुलह

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus