मिर्जापुर. जिले में बुधवार की देर रात ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के दुर्जनीपुर के पास खड़ी ट्रक में टकराकर कार सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले गई. वहां से उनको ट्रामा सेंटर मिर्जापुर रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर में डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया. दूसरे को भर्ती किया गया. पुलिस ने मौत की सूचना परिवार को दी. खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक, झारखंड के चतरा जिले के मयुरहंड थाना क्षेत्र के कदगांवा खुर्द निवासी विक्रम सिंह (40) पुत्र धनंजय सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख थे. इस समय वह भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे. वह ठेकेदारी करते थे. उनका रीवां में ब्वायलर का पावर प्लांट है. वह अपने साथी कार्तिक सिंह (35) निवासी बाकचो इटखोरी चकरा के साथ बुधवार की रात को रीवां प्लांट पर जा रहे थे. कार्तिक रिश्ते में विक्रम का जीजा है.

बता दें कि दोनों लोग ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के दुर्जनीपुर के पास पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर पहले से खड़ी ट्रक में जा टकराई. हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक भरत राय घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए. वहां से उनको ट्रामा सेंटर मिर्जापुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: कानपुर में कल लड़ाकू विमान आसमान में दिखाएंगे करतब, शहरवासी उत्साहित

वहीं, इसके बाद ट्रामा सेंटर में डॉक्टर ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सूचना पुलिस को दी. हादसे की खबर मिलने पर परिजन पहुंचे. पुलिस ने बृहस्पतिवार का शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा. मृतक विक्रम को एक पुत्र और एक पुत्री है. थानाध्यक्ष ड्रमंडगंज अरविंद सरोज ने बताया कि खड़ी ट्रक में कार टकराने से एक की मौत हो गई.