वाराणसी. काशी पहुंचे केंद्रीय खाद्य एवम वितरण मंत्री अश्विनी चौबे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पनौती शब्द से कटाक्ष किए जाने पर भड़क गए. उन्होंने राहुल गांधी को संस्कार याद दिलाते हुए जनता द्वारा राहुल गांधी को बैतालपुरी भेजने की बात कही.

बता दें कि पीएम के अपमान को अश्विनी चौबे ने काशी का अपमान बताया, तो वहीं हलाल उत्पादों को उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित करने की सराहना किया. इसके साथ ही अश्विनी चौबे ने 5 राज्यों के चुनाव और अगामी लोकसभा में बीजेपी का मंगल ( जीत) होने का दावा किया.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे वाराणसी के रविंद्रपुरी में एक निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे नहीं कहना चाहिए यह भारत जो है, वह सनातन है और सनातन शाश्वत है. वह दूसरों का कभी अपमान नहीं करता.

दुर्भाग्य है जो इस संस्कृति को जानते ही नहीं है, जो इस संस्कृति को मानते ही नहीं है, जिनका संस्कृति से कोसों दूर का कोई संबंध नहीं है भले ही ऊपर से वह जनेऊ धारण कर ले नाटक करने के लिए कभी-कभी मंदिर में जाकर के जनेऊ पहन लेता है यह नकली लोगों से देश नहीं चलता है.

अश्विनी चौबे ने कहा कि यह नकली लोगों से संस्कृति की रक्षा नहीं होगी असली संस्कृति की रक्षा करने वाले लोग उनके शब्द उनके विचार उनके व्यवहार उनके बोलने का ढंग जो है वह संसदीय होता है. इस प्रकार की भाषा का प्रयोग वही कर सकता है, जो संस्कृति से जुड़ा हुआ नहीं है.

यह भी पढ़ें: कल कानपुर आएंगे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

राहुल गांधी पर बोलते हुए चौबे यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि संस्कार के लिए उनको सात जन्म लगेंगे तब वो भारत का संस्कार अपना पाएंगे. प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार की ओछी बात करने वालों को जनता बैतालपुरी पहुचायेगी, ऐसे लोग नेपाल के तराई में छुप जाएंगे और बंगाल की खाड़ी में समा जाएंगे. प्रधानमंत्री का अपमान करना काशी के लोगों का अपमान करने जैसा है. काशी के लोग और बाबा विश्वनाथ का श्राप ऐसे लोगों को लगेगा.