चंकी बाजपेई, इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक निजी होटल में हिंदू संगठनों ने दो विशेष वर्ग के युवकों को एक हिंदू महिला के साथ पकड़ा. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. दोनों युवक हिंदू महिला को लेकर होटल लेकर पहुंचे थे. जब इसकी जानकारी हिंद जागरण मंच को लगी तो होटल पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़ा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

ट्रेन में बेचा जा रहा था लोकल ब्रांड का पानी: अधिकारियों ने मारा छापा, 90 पेटी अस्वीकृत कंपनी की बोतल जब्त

पूरा मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी होटल का है. हिंदू जागरण मंच के कन्नू मिश्रा ने बताया कि गांधी नगर क्षेत्र की एक होटल में दो विशेष वर्ग के युवकों की होने की सूचना मिली थी. जब हिंदू जागरण मंच के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें साजिद खान और उसका साथी राजू खान वहां मिले. जिनके साथ एक हिंदू महिला भी थी.

बदमाशों ने महिला को डंडों से पीटा, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती, केस दर्ज

कन्नू मिश्रा ने बताया कि महिला के परिजन को फोन लगाकर उन्हें बुलवाया गया. जिसके बाद महिला को उसके परिजन के सुपुर्द किया. वहीं साजिद खान और उसके साथी राजू खान को पुलिस के हवाले किया है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक शाजापुर जिले के रहने वाले हैं. जबकि महिला इंदौर की ही रहने वाली है.

कांग्रेस नेता पर FIR: कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पर धमकी देने का मामला दर्ज

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा दो युवकों को थाने लाया गया है. जिन पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है. अगर महिला पीड़िता किसी तरह की कोई घटना को लेकर जानकारी देती है तो उसकी तरफ भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus