स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों को 19 नवंबर 2023 का दिन भूला पाना आसान नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के हाथों फाइनल में मिली हार ने मैदान में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ियों और भारतीय फैंस का का सपना और दिल दोनों तोड़ दिया. हार के बाद खिलाड़ियों की आखें नम थीं और चेहरे पर मायूसी. सिराज फूट-फूटकर रो पड़े. कोहली अपनी टोपी से आंख छुपाते दिखे. वहीं कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी आखों में आंसू लिए ड्रेसिंग रूम की ओर गए. उसके बाद से रोहित ने अब तक सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि, इस बीच रोहित शर्मा की बिटिया समायरा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें समायरा ने अपने पापा रोहित समय के बारे में बताते हुए दिल को छू लेने वाली बात कहती हैं.

दरअसल, रोहित शर्मा की बेटी समायरा शर्मा का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में समायरा अपने पापा के बारे में कुछ कहते हुए नजर आ रही हैं. समायरा इस वीडियो में अपनी मां रितिका सजदेह के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब समायरा से पूछा गया कि कैसे हो? तो समायरा ने हाथ हिलाते हुए नजर आईं.

वहीं इसके बाद समायरा से पूछा गया कि रोहित कैसे हैं? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘वह अपने कमरे में हैं. वह पॉजिटिव हैं. एक महीने के अंदर वह फिर से हंसेंगे.’ बता दें कि यह वीडियो वर्ल्ड कप फाइनल के बाद का नहीं बल्कि पुराना है. दरअसल, कोविड के दौरान जब रोहित शर्मा पॉजिटिव पाए गए थे, तब समायरा का एक वीडियो सामने आया था. इसमें वह रोहित के बारे में कुछ बता रही थीं. अब इस वीडियो को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल से जोड़कर शेयर किया जा रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें