The young woman cutting the cake was suddenly attacked with a rod by a miscreant: नोएडा. बार-बार घूरने और घर तक पीछा करने का विरोध करने पर एक सिरफिरे ने चाय की दुकान पर केक काट रही एक युवती और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया. आरोप है कि रॉड से हमले में एक युवक का सिर में गंभीर चोट लगी है. मामले की शिकायत दिल्ली निवासी युवती ने फेज-1 थाने में दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मयंक नेहरा के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाशी में जुटी है.

दिल्ली निवासी युवती सेक्टर-3 की एक निजी कंपनी में काम करती है. बीते दिन वह अपने ऑफिस के बाहर चाय की दुकान पर दोस्तों के साथ गई थी. इस दौरान वहां मयंक नेहरा अपने दोस्त के साथ चाय पीने पहुंचा. युवती के मुताबिक मयंक उसे काफी देर तक घूरता रहा. इसके बाद शाम के समय पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया. 18 नवंबर को वह फिर चाय की दुकान पर आया और उसे घूरने लगा.

युवती के मुताबिक, उसने मयंक नेहरा से पीछा न करने की बात कही. इस पर वह चिढ़ गया और उसे देख लेने की धमकी दी. इसके बाद 21 नवंबर को वह अपने दोस्तों के साथ चाय की दुकान पर केक काट रही थी. इसी दौरान मयंक वहां अपने दोस्तों के साथ पहुंच गया और रॉड से उसके दोस्त रोहित और सचित्र पर हमला बोल दिया.

इसके बाद मयंक नेहरा अपने साथियों के साथ फरार हो गया. दोनों का अस्पताल में इलाज कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.