रणबीर कपूर अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. एनिमल जल्दी रिलीज होने को है. इसके प्रमोशन के लिए एक्टर कई रियलिटी शो में भी जा रहे हैं. इन सबके बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक महिला के पांव छूते नजर आए हैं. आखिर क्या कारण है जो उन्होंने ऐसा किया आइए जानते हैं.

रणबीर कपूर हाल ही में ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ में शामिल हुए. अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के कलाकारों रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ ‘शानदार परिवार’ का स्पेशल जश्न मनाया, इस दौरान कांटेंटेंट ने अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना दिया. Read More – India vs Australia T20 Match : पहले मैच के दौरान JioCinema ऐप हुआ डाउन, यूजर्स होते रहे परेशान …

इस मौके पर मेनुका पौडेल ने रणबीर कपूर का गाना ‘अगर तुम साथ हो’ गाया, जिसे सुनकर एक्टर बेहद खुश हो गए. रणबीर उनके गानों को सुनकर इस कदर भावुक हुए कि वह मेनुका के पैर छूने के लिए रश्मिका के साथ स्टेज पर पहुंच गए. यह बहुत ही खास पल था.

रणबीर भी बेटी को सुनते हैं लोरी

इस दौरान मेनुका रणबीर से सवाल भी किया और कहा कि मैंने सुना है कि आप बहुत प्यारे और सुंदर हैं और आपकी बेटी भी बहुत प्यारी है. तो उसके साथ समय बिताते समय, आप कौन सा गाना या लोरी गाते हैं? Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

रणबीर ने जवाब दिया, दो गाने हैं जो मैं आमतौर पर गाता हूं, एक बेबी शार्क, आजकल बच्चे इसे काफी पसंद करते हैं और दूसरा गाना लल्ला है. लल्ला लल्ला लोरी. इस दौरान श्रेया घोषाल ने जवाब में कहा की मैं पूरी तरह से रणबीर से कनेक्ट कर सकती हूं, हमारी प्लेलिस्ट हमारे बच्चों के लिए पूरी तरह से बदल जाती है और यहां तक कि हमारे सपनों में भी इन दिनों ये गाने आते हैं.