Rushil Decor Share Price: शेयर बाजार में कमजोरी के दौर में भी शुरुआती कारोबार में रुशिल डेकोर लिमिटेड के शेयरों में अच्छी बढ़त दर्ज की गई और सुबह 9:25 बजे ये 406 रुपये के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए. गुरुवार को रुशिल डेकोर लिमिटेड के शेयर 378 रुपये के स्तर पर बंद हुए। रशिल डेकोर के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 429 रुपये है, जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर 204 रुपये है।

पिछले 5 दिनों में शेयर बाजार के निवेशकों को करीब 14 फीसदी का रिटर्न देने वाली रशिल डेकोर लिमिटेड के शेयर एक महीने में 16 फीसदी तक बढ़ गए हैं. रुशिल डेकोर के शेयरों ने पिछले 6 महीने में 249 रुपये के स्तर से निवेशकों को 50 फीसदी से ज्यादा का बंपर रिटर्न दिया है. इस साल 29 मार्च 2023 को 208 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच चुके रुशिल डेकोर लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को अब तक 90 फीसदी का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है.

रुशिल डेकोर ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में उसका राजस्व तिमाही आधार पर छह फीसदी बढ़कर 204.60 करोड़ रुपये हो गया है, जबकि उसका EBITDA तिमाही आधार पर 5 फीसदी गिरकर 29.45 करोड़ रुपये हो गया है. कंपनी का EBITDA मार्जिन 14.39 फीसदी रहा, जबकि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में टैक्स चुकाने के बाद इसका मुनाफा तिमाही आधार पर 13 फीसदी गिरकर 10.55 करोड़ रुपये रहा. पिछली तिमाही में कंपनी का ईपीएस 5.31 रुपये से गिरकर 3.88 रुपये हो गया है।

रुशिल डेकोर लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि कंपनी ने हाल ही में वीर एमडीएफ के लिए एआई जेनरेटेड टीवी विज्ञापन लॉन्च किया है। रुशिल डेकोर कंपनी को उम्मीद है कि इस नए विज्ञापन अभियान से उसे अपना कारोबार बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.

इसके साथ ही भारत में लैमिनेट और एमडीएफ पैनल बोर्ड बनाने वाली अग्रणी कंपनी रुशिल डेकोर लिमिटेड ने भी फंड जुटाने के लिए एक नई योजना बनाई थी। शेयर बाजार को दी गई जानकारी में रशिल डेकोर लिमिटेड ने कहा था कि पिछले महीने उसके निदेशक मंडल की बैठक हुई थी जिसमें इक्विटी शेयर जारी कर फंड जुटाने के मुद्दे पर चर्चा हुई थी.