जौनपुर. यूपी के जौनपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. सुजानगंज थानाक्षेत्र के शेखपुर खुटहनी गांव में एक दलित 14 वर्षीय किशोर को बदमाशों ने पहले बेरहमी पीटा और उसके मुंह में मिटटी ठूंस दी. फिर मारा और जब मिट्टी बाहर आई तो उसे पेशाब पिलाया. इसके बाद उसके एक भौं हाथ से उखाड़ी और एक ब्लेड से छील दी.

आरोप है कि इसके बाद उसके पिता को फोन करके बुलाया और उसके साथ मारपीट की. गुरुवार को इस घटना की शिकायत आला अधिकारियों से की गई जिसके शुक्रवार को स्थानीय पुलिस ने किशोर को मेडिकल के लिए भेजा था पर देर रात दस बजे तक मुकदमा नहीं दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ें – Crime News : साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट, जानिए हत्या की वजह

इस संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका 14 वर्षीय पुत्र अपने दोस्त को साईकिल से छोड़ने के लिए गुरुवार को आमी मोड़ गया था. वहां से लौटते समय कुछ मनबढ़ों ने उसे रोक लिया और उसे गालियां देते हुए पीटना शुरू कर दिया. उसके वहां से कुछ दूर तालाब के किनारे उठा के ले गए और वहां पानी में डुबाकर मारा और मुंह में मिटटी ठूंस दी.

लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि मनबढ़ों ने मारने पीटने के बाद उनके लड़के को जबरदस्ती पेशाब पिलाया और उसके बाद उसकी एक आइब्रो हाथों से नोच दी और फिर ब्लेड से छील दिया. आरोप है कि मनबढ़ों ने पीड़ित के पिता को फोन करके बुलाया और उसे भी मारापीटा और पुलिस से शिकायत करने पर पत्नी और इब्ति को उठा ले जाने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें – युवक को युवक से हुआ प्यार : डेटिंग एप पर हुई पहचान, मोहब्बत में बदली दोस्ती, हाथों पर छपवाए एक-दूसरे के नाम का टैटू, कई बार बनाएं समलैंगिक संबंध, खींची अश्लील फोटो, फिर…

पीडित इस बात की शिकायत लेकर सुजानगंज थाने पहुंचा. आरोप है कि यहां से उसे भगा दिया जिसपर उसने शुक्रवार की सुबह एसपी अजय पाल शर्मा से बेटे के साथ मुलाकात कर घटना के संबंध में जानकारी दी जिसपर उनके निर्देश पर सुजानगंज थाना पुलिस ने लड़के का मेडिकल करवाने की कार्रवाई शुरू की थी, लेकिन रात दस बजे तक मुकदमा नहीं दर्ज हुआ था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक