IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले क्रिकेट के चाहने वालों के लिए बुरी खबर सामने आई है. राजस्थान रॉयल्स टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी आगामी आईपीएल का हिस्सा नहीं होगा. हालांकि, ये फैसला खिलाड़ी ने खुद लिया है. जिसकी जानकारी टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

बता दें कि, इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट आईपीएल में आगे भाग नहीं लेंगे. यह खबर आईपीएल 2024 की रिटेन्शन डेडलाइन से पहले आई है. फ्रेंचाइजी ने स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है. इंग्लैंड के सबसे बेहतरीन इंटरनेशनल क्रिकेटरों में से एक रूट ने पिछले सीजन में आईपीएल में डेब्यू किया था. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने मिनी ऑक्शन में खरीदा था. 2023 आईपीएल में फ्रेंचाइजी के लिए रूट ने 3 मैच ही खेले थे.

राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर कुमार संगकारा ने कहा, हमारी रिटेंशन बातचीत के दौरान, रूट ने हमें आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं लेने के अपने फैसले के बारे में बताया. बहुत कम समय में जो रूट टीम पर इतना सकारात्मक प्रभाव डालने में सक्षम रहे. फ्रेंचाइजी और उनके आसपास के खिलाड़ियों को ग्रुप में उनकी ऊर्जा और रॉयल्स के लिए उनके द्वारा लाए गए अनुभव की कमी खलेगी. हम उनके फैसले का पूरा सम्मान करते हैं और उनके हर काम में सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें