मेरठ. उत्तर प्रदेश में पेशाबकांड थमने का नाम नहीं ले रहा है. जौनपुर में दलित किशोर को पेशाब पिलाने के बाद अब मेरठ में भी पेशाबकांड सामने आया है. युवकों ने अपने साथी छात्र को अगवा किया और जागृति विहार एक्सटेंशन में ले जाकर पिटाई की. यहां आरोपियों ने छात्र के मुंह पर पेशाब किया और वीडियो बना लिया.

आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जाने लगा. छात्र के पिता की तहरीर पर मेडिकल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, लेकिन धाराएं हल्की लगाई. पिछले 13 दिन से हीलाहवाली की जा रही थी. अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जागृति विहार क्षेत्र निवासी युवक 13 नवंबर की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ विवि के पास एक पार्टी में गया था. देर रात यहां से लौटने के दौरान छात्र का दोस्तों से विवाद हो गया. साथियों ने छात्र को उठाया और अगवा कर जागृति विहार ले गए. यहां सुनसान जगह पर छात्र की पिटाई की और उसके ऊपर पेशाब किया.

इसे भी पढ़ें – इंसानियत शर्मसार : बदमाशों ने दलित किशोर को बेरहमी से पीटा, मुंह में ठूंसी मिट्‌टी, पिलाया पेशाब, ब्लेड से छीली भौं

इस अमानवीय कृत्य की आरोपियों ने वीडियो बना लिया. पीड़ित छात्र बार-बार दोस्तों से मना करता रहा और मिन्नत करता रहा. आरोपियों ने किया ब्लैकमेल आरोपी दोस्तों ने आपस में यह वीडियो व्हाट्सएप पर साझा किया. आरोपियों ने छात्र को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे रकम मांगी. पिता ने कराया मुकदमा छात्र के पिता ने 16 नवंबर को मेडिकल थाने में शिकायत दी. थाना पुलिस ने अवि शर्मा, आशीष मलिक, राजन, मोहित ठाकुर और तीन अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक