Rajasthan News: उदयपुर. शहर के घंटाघर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान पर शादी के लिए खरीदारी कर रही महिला का नकदी-मोबाइल से भरा पर्स पास बैठी दो महिलाएं चोरी कर ले गई. फिर पकड़े जाने के डर से दोनों महिलाएं कुछ ही दूरी पर दूसरी दुकान में पर्स को छोड़कर फरार हो गई. पीड़ित महिला ने इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है.

जानकारी के अनुसार राता खेत, मल्लतलाई निवासी महिला शनिवार शाम 4 बजे सिंधी बाजार में कपड़े की दुकान पर खरीदारी कर रही थी. उनके साथ उनकी दो बेटियां भी थी. इसी दुकान में दो अन्य महिलाएं भी खरीदारी करने आए थी. खरीदारी करने के बाद महिला ने पैसे निकालने के लिए पर्स खोला. लेकिन बेटी ने पेमेंट देने की बात कही.

महिला ने पर्स पास ही में रख दिया. बेटी ऑनलाइन पेमेंट कर रही थी, तभी दोनों बदमाश महिलाएं पर्स लेकर फरार हो गए. पर्स में करीब 7 हजार रुपए, मोबाइल, घर की चाबियां और दो साड़ियां थी. मां-बेटियों ने आस-पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की. जिसमें दोनों महिलाएं पर्स के साथ दिखी.

महिला ने आस-पास की दुकानों पर दोनों महिलाओं के बारे में पूछताछ की. तभी करीब पांच दुकान आगे एक दुकान पर महिला का पर्स मिल गया. दुकान मालिक ने उन्हें बताया कि दो महिलाएं कपड़े देखने के बहाने अंदर आई और कुछ ही देर में वहां पर्स लावारिस छोड़कर चली गई. पीड़ित महिला के एकबारगी होश उड़ गए, लेकिन नुकसान नहीं होने और मुकदमे के साथ पुलिस पूछताछ से बचने के लिए थाने में मामला दर्ज नहीं करवाया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें