पति-पत्नी के बीच हमेशा कोई न कोई बात को लेकर विवाद की स्थिति बनती रहती है. कभी-कभी छोटी सी बात का बतंगड़ भी बन जाता है. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने घर में रखे एक गिलास दूध का चाय बनाकर पी गया. जब उसकी पत्नी को पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. पत्नी कहने लगी कि मेरे हिस्से के दूध को क्यों उपयोग किया, दुकान से क्यों नहीं लाया. इसी बात पर गुस्से में आकर पत्नी ने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया. फिर पंखे पर फंदे लटकाकर फांसी लगा ली.

पूरा मामला बिहार के भोजपुर का है. संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव में एक ग्लास दूध के लिए पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिर बहुत देर बाद भी जब कमरे से कोई आहट नहीं हुई तो घरवालों ने दरवाया खुलवाने की कोशिश की. कोई जवाब नहीं मिलने पर खिड़की के जरिए पति ने कमरे में घुसा तो देखकर होश उड़ गए. परिजनों ने शव को पंखे से नीचे उतारा. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : पति ने की इस चीज की डिमांड, नहीं मिलने पर पत्नी को कैंची मारकर उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, मृतका संदेश थाना क्षेत्र के देउवार गांव निवासी पुरुषोत्तम गोस्वामी की 23 वर्षीया पत्नी खुशबू कुमारी है. शुरुआती जांच में पति से मामूली विवाद को लेकर हुए झगड़े पर गुस्से में महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या की बात कही जा रही है. पति के उसके हिस्से के दूध की चाय बनाकर पी लेना ही बड़ी बात हो गई. पत्नी ने आत्महत्या करके जीवन लीला को समाप्त कर लिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक