रायपुर. राजधानी में टीएलसी रायपुर लॉन्च किया गया है. जो हैप्पीनेस कोच के संस्थापक मुरली सुंदरम द्वारा बनाया गया एक समुदाय है. जिसका मिशन 1 लाख विश्व स्तरीय कोच और प्रशिक्षक बनाने का है. हम अपने सदस्यों को 1 अरब लोगों के जीवन को बदलने की उनकी पूरी क्षमता हासिल करने के लिए उनके कोचिंग कौशल, व्यावसायिक कौशल और प्रौद्योगिकी कौशल विकसित करने में मदद करते हैं.

कार्यान्वयन और जवाबदेही दो स्तंभ हैं. जो हमारे सभी सदस्यों को टीएलसी लीडर्स कोड ऑफ ऑनर का पालन करने के लिए मार्गदर्शन करते हैं. हम अपने सदस्यों को किताब लिखने और पूरी हैंड होल्डिंग करने में भी मदद करते हैं. कार्यक्रम का राजेश बैस्या और गोल्डी अंबवानी, एसोसिएट डायरेक्टर टीएलसी रायपुर द्वारा किया गया. इस कार्यक्रम में व्यवसाय मालिकों, कामकाजी पेशेवरों, गृह निर्माताओं, किशोरों जैसे विभिन्न पृष्ठभूमि के 50 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

कार्यक्रम के बाद संस्थापक मुरली सुंदरम द्वारा “90 दिनों में एक किताब कैसे लिखें” विषय पर एक कार्यशाला आयोजित की गई, जहां हमने किताब लिखने और प्रकाशित करने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया सीखी गई. अब तक टीएलसी मास्टरमाइंड ने पिछले 2 वर्षों में 200 से अधिक सदस्यों को पुस्तक लिखने और प्रकाशित करने में मदद की है. टीएलसी रायपुर का मिशन शहर से 1 हजार से अधिक लेखक तैयार करना है.