राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में तीन दिसंबर को होने वाली मतगणना रोकने की मांग की गई है। दरअसल, इस दिन भोपाल गैस कांड (Bhopal disaster) की बरसी भी है। इसे लेकर प्रत्याशियों ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से काउंटिंग की तारीख बदलने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह दिन शोक दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन मृतकों को श्रद्धांजलि दी जाती है।

राजधानी के चार उम्मीदवारों, भोपाल उत्तर से निर्दलीय प्रत्याशी अताउल्ला इकबाल, आजाद समाज पार्टी के कैंडिडेट प्रकाश नरवारे, नरेला से आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार शमा तनवीर और भोपाल मध्य से समर्थित आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी शमसुल हसन ने मतगणना रोकने की मांग की है।

सियासत की कुंडली: पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, किस पार्टी पर शनि का प्रकोप ? ज्योतिषाचार्य अरविंद तिवारी ने की बड़ी भविष्यवाणी

प्रत्याशियों का कहना है कि 3 दिसंबर को मतगणना होगी। काउंटिंग के दिन पटाखे फोड़े जाएंगे और शोर-शराबा होगा। जीत की खुशी में गैस कांड की बरसी पर जश्न मनेगा। इसलिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से मतगणना की तारीख बदलने की मांग की है।

सट्टा बाजार में किसकी सरकार ? इस पार्टी की जीत का दावा, सटोरियों ने प्रत्याशियों के भी खोले भाव, Satta का सियासी समीकरण जानकर रह जाएंगे हैरान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus