ग्वालियर। मध्‍य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा हैं। आचार संहिता लगी होने के बावजूद भी बदमाश फायरिंग और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं। एक ऐसा ही एक मामला ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक युवक पर कुछ बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

MP सड़क दुर्घटना में 1 मौत दो दर्जन घायलः सभी लोग नर्मदा नदी में कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने जा रहे थे

ये मामला शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के मयूर मार्केट का हैं। जहां रविवार शाम कार में सवार एक युवक पर कुछ बदमाशों ने जानकर फायरिंग कर दी, जिसमें कार सवार युवक के सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। सूत्रों की मानें तो घायल युवक का बदमाशों से पुराना विवाद चल रहा था, जिले लेकर बदमाशों ने युवक पर जमकर फायरिंग कर।

NGT की फटकार के बाद हरकत में प्रशासन: ग्रीन बेल्ट से हटाया जा रहा अतिक्रमण, दो दिन में 150 से ज्यादा अतिक्रमणों पर चला हथौड़ा

मिली जानकारी के अनुसार पुराने विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक अर्जुन तोमर पर फायरिंग की। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं। जिसे पुलिस ने बरामद कर आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है। बता दें कि, पुलिस ने राजू कुशवाहा, हब्बी तोमर, विकास तोमर सहित 4 लोगों पर केस दर्ज किया हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus