संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिला अस्पताल में एक युवती को शव को मर्चुरी में रखवाने को लेकर एएसआई और नर्सिंग स्टाफ के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद पुलिस वाले ने नर्सिंग स्टाफ को थाने ले गया। जिससे गुस्साए अन्य स्टाफ ने काम बंद कर जमकर हंगामा किया। इस मामले में नर्सिंग स्टाफ और अस्पताल प्रबंधन ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, आज सोमवार को ट्रक एक्सीडेंट एक युवती की मौत हाे गई थी। उसके शव को मर्चुरी में रखवाने के लिए अस्पताल चौकी एएसआई प्रेम नारायण जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां नर्सिंग स्टाफ राकेश के उनका विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एएसआई नर्सिंग स्टाफ को अपने साथ कोतवाली थाने ले आया। जिससे अस्पताल स्टाफ आक्रोशित हो गया और काम बंद कर हंगामा किया।

आसमान से बरसी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, पसरा मातम

इधर, हंगामे की जानकारी मिलते ही सीएसपी राजेश तिवारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित स्टाफ को समझाइश दी। लेकिन वे हंगामा करते रहे। इसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी अपने साथ नर्सिंग स्टाफ को अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद दाेनों पक्षों को कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद हंगामा शांत हुआ। इस दौरान जिला अस्पताल आईएमओ डॉ. धर्मेंद्र रघुवंशी भी मौजूद रहे।

ममता शर्मसार: बाड़े में प्लास्टिक के थैले में मिला नवजात, रात में रोने की आवाज सुनाई दी तो चला पता, जांच में जुटी पुलिस

मामले में सीएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि नर्सिंग स्टाफ से अभद्रता को लेकर अन्य स्टाफ में आक्रोश था। समझाइश के बाद हंगामा शांत हुआ है। दोनों पक्षों द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है उसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पटवारी हत्या मामले के दोनों आरोपी गिरफ्तारः रेत का अवैध खनन और परिवहन का वीडियो ऑडियो वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus