चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इतना ही नहीं एक्टर सलमान खान का नाम लेकर धमकी भी दी है. Read More –Punjab News : एक्सप्रेस-वे की जमीन एक्वायर करते समय 3 किसानों के खाते में ट्रांसफर हुए 45 लाख रुपए से ज्यादा, वापस न लौटाने पर केस दर्ज

गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया है. इसमें दावा किया गया है कि गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले बंगले पर गोली गैंग ने चलवाई है. गैंग का दावा है कि यह तो सिर्फ टीजर था, अगर सिंगर ने सलमान खान की तारीफ करनी नहीं छोड़ी तो उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी.

उल्लेखनीय है कि घटना कनाडा के वैंकूवर में व्हाइट रॉक के पास हुई. बिश्नोई का कहना है कि यह गिप्पी के लिए सिर्फ चेतावनी थी. अगर उन्होंने सलमान को सलमान भाई कहना और उनकी तारीफ करनी बंद नहीं की तो अंजाम बुरा होगा. वहीं अब घटना के बाद सिंगर गिप्पी ने कहा है कि उनके पास बिश्नोई गैंग की तरफ से कभी कोई फोन नहीं आया. मेरी सलमान खान से कोई दोस्ती नहीं है.

बता दें कि लॉरेंस सलमान खान को काले हिरन को मारने का दोषी मानते हुए उन्हें कई बार मारने की धमकी दे चुका है. उसका एक गुर्गा भी सलमान के घर के बाहर रेकी करता हुआ पकड़ा गया था.