कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में मतगणना की तारीख सामने आने से पहले प्रदेश के दो दलों के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। जिसमें दोनों अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं। पूर्व मंत्री PC शर्मा के मतगणना को लेकर दिए बयान पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पलटवार किया गया है। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा-  मैं आरोप प्रत्यारोप पर विश्वास नहीं करता हूं। मध्य प्रदेश में सेवा, विकास और सम्मान जीत रहा है।

पीसी शर्मा ने मतगणना में जताई दबाव बनाने की आशंका, 174 सीटों का किया दावा, कहा- कांग्रेस के संपर्क में कई बीजेपी विधायक

ऊर्जा मंत्री ने आगे कहा- 3 दिसंबर को कमल खिल रहा है। मध्य प्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है। पीसी शर्मा के 174 सीट जीतने के दावे पर उन्होंने कहा- सपना देखने को लेकर मैं किसी को रोकता नहीं हूं। मुंगेरीलाल के हसीन सपने 3 दिसंबर को 10:00 बजे तक सभी देख सकते हैं। मेरी सलाह है कि वह अच्छे से देखें, बड़ी स्क्रीन लगाकर उसमें ये सपने देखे। लेकिन ये बड़ी स्क्रीन 3 दिसंबर को 10:00 बजे के बाद बंद हो जाएगी। 

पटवारी हत्या मामले के दोनों आरोपी गिरफ्तारः रेत का अवैध खनन और परिवहन का वीडियो ऑडियो वायरल

बता दें कि पीसी शर्मा ने मतगणना में दबाव बनाने की आशंका जताते हुए कहा था कि दबाव बनाने का प्रयास होगा. इस तरह की जानकारी मिली है। लेकिन दबाव बनाने में सरकार सफल नहीं हो पाएगी। क्योंकि डाक मत पत्र में ही कांग्रेस को बढ़त मिलेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि इस बार कांग्रेस की 174 सीटें आ रही हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि रिजल्ट के बाद निर्दलीय और कई बीजेपी विधायक कांग्रेस में आएंगे, जो हमारे संपर्क में हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus