हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बहन और पिता की हत्या करने के बाद आरोपी ने गोवा जमकर अय्याशी की। उसने क्रूस पर पार्टी की। अपनी अय्याशी में 15 दिन में पौने दो लाख रुपए खर्च कर दिया। ATM के सीसीटीवी से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने कहा कि पता था कि पुलिस एक न एक दिन उसे गिरफ्तार कर ही लेगी।

दरअसल, यह पूरी घटना 8 नवंबर की संयोगितागंज थाना क्षेत्र के वसुदैव कुंटुंबकम अपार्टमेंट संवाद नगर की है। जहां रहने वाले 76 वर्षीय पिता किशोर धामंदे और बहन रमा अरोरा की पुलिंद धामंधे ने मूसली से हमला कर हत्या की थी। दोनों के शव 8 नवंबर को फ्लैट में मिले थे। पुलिस के पहुंचने के पूर्व आरोपित पुलिंद फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

इंदौर पुलिस ने गोवा से पकड़ा साइको किलरः पिता और बहन की हत्या कर क्रूज में बिता रहा था ऐश की जिंदगी

हत्या के बाद ATM ले गया साथ

आरोपी हत्या करने के बाद अपने पिता के एटीएम कार्ड भी साथ ले गया था। पुलिस को उसके बैंक ट्रांजेक्शन से उसकी अलग अलग लोकेशन मिल रही थी। इंदौर पुलिस को पहले आरोपी की लोकेशन गुजरात के वडोदरा की मिली, जहां एक टीम पहुंची लेकिन आरोपी वह से जा चूका था। फिर दूसरी लोकेश गोवा की मिली जहां पर एटीएम से उसने पैसे निकले थे और गोवा की एक होटल में रूम लेकर फरारी काट रहा था।

गोवा के बीच से किया गिरफ्तार

आरोपी की लोकेशन मिलते ही इंदौर पुलिस की एक टीम गोवा पहुंची। जहां गोवा पुलिस की मदद से उसकी तलाश की गई, लेकिन जिस होटल में आरोपी रुका था पैसे खत्म हो जाने की वजह से उसे होटल का रूम खाली करना पड़ा और कई दिनों तक उसने गोवा के बीच (Goa Beach) पर फरारी काटी और आखिरी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उससे गोवा के बीच से गिरफ्तार कर लिया।

कार की डिग्गी में मिला कैब ड्राइवर का शव, मौके से फरार हुए दो युवक, हत्या की आशंका

हत्या के बाद आरोपी ने की थी गोवा के क्रूस पर पार्टी

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे यह बात पता थी कि पुलिस एक न एक दिन उसे ढूंढ निकालेगी। इसलिए वह अपनी पूरी अय्याशी करना चाहता था और पिता के एटीएम से उसने पौने दो लाख रुपए 15 दिन में क्रूस पर पार्टी और मसाज पार्लर में खर्च किए। पैसे खत्म होने के बाद उसने जो होटल में रूम लिया था, उसे खाली कर गोवा के बीच पर सोना पड़ा। कई रातें बीच पर सोने के बाद पुलिस ने उसे बीच से ही गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से कड़ाई से पूछताछ में जुटी हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus