Rajasthan News: हनुमानगढ़. सालासर जा रहे पड़ोसी राज्य पंजाब के एक परिवार की कार जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में सामने से आई एक अन्य कार से भिड़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार सवार उक्त परिवार के पांच जने घायल हो गए. इनमें से एक बालिका को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई. शेष चारों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. इस संबंध में रावतसर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

Three killed in road accident in Badaun

पुलिस के अनुसार ध्रुव मदान (22) पुत्र प्रदीप कुमार अरोड़ा निवासी वार्ड नम्बर 48, हनुमानगढ़ जंक्शन ने लिखित रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि उसका रिश्तेदार गिरीश बटला पुत्र रामकिशन निवासी अबोहर पंजाब शनिवार को कार नम्बर सीएच 01 बीएफ 3550 में सवार होकर सालासर जा रहा था. कार में गिरीश बटला सहित कुल पांच जने सवार थे.

सुबह करीब 8 बजे रावतसर के तेजा एग्रीकल्चर के पास पहुंचने पर आगे से तेज गति से आई कार नम्बर एचआर 25 डी 5703 के चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए उसके रिश्तेदार गिरीश बटला की कार में टक्कर मार दी.

हादसे के बाद उक्त कार का चालक अपना वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया. हादसे में उसके रिश्तेदार की कार में सवार पांचों जने के चोटें आईं. चार जनों का इलाज हनुमानगढ़ जंक्शन के अस्पताल में चल रहा है. एक बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. हादसे में उसके रिश्तेदार की कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई.

रावतसर थाना पुलिस ने मौके से कार नम्बर एचआर 25 डी 5703 को जब्त कर फरार हुए चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमे की जांच एएसआई राजकुमार कर रहे हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें