सुहाना खान (Suhana Khan), अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ को देखने के लिए हर कोई बेताब है. इस फिल्म से सभी अपना एक्टिंग करियर का डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके साथ ही इस फिल्म से शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर लिया है. 

बता दें कि फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan), अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति ‘डॉट’ सहगल शामिल हैं. अपनी सिंगिंग डेब्यू की जानकारी देते हुए सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में सुहाना ने बताया की ‘द आर्चीज’ के नए गाने ‘जब तुम ना थीं’ को अपनी आवाज दी है. Read More – India vs Australia T20 Match : पहले मैच के दौरान JioCinema ऐप हुआ डाउन, यूजर्स होते रहे परेशान …

सुहाना ने फैन्स से की अपील

‘द आर्चीज’ में वेरोनिका का किरदार निभा रहीं सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने लिखा कि ”मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन को धन्यवाद, कृपया प्यार के साथ सुनें.” सुहाना के इस पोस्ट पर अनन्या पांडे, खुशी कपूर और नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किए हैं.

‘द आर्चीज’ में कैमियो करने वाले हैं शाहरुख?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी बेटी की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ में एक कैमियो भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं और यह उसके लिए खास है, क्योंकि यह सुहाना की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री है. खबर है कि वह किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, जिसकी वजह से उनका इससे खास जुड़ाव है. उनकी या तो एक कैमियो भूमिका है या वे वेब फिल्म में एक नेरेटर के रूप में शामिल हैं.” Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

कॉमिक बुक ‘द आर्चीज’ से प्रेरित

जोया अख्तर के निर्देशन वाली इस फिल्म की कहानी कॉमिक बुक ‘द आर्चीज’ के किरदार आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है. टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.