कालीमेला। ओडिशा के मालकानगिरी जिले के कालीमेला पुलिस सीमा अंतर्गत मैरीगुडा गांव में जमीन विवाद को लेकर मंगलवार को छोटे भाई की ओर से चलाए गए तीरों से एक 60 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति की पहचान दुला मड़कामी के रूप में हुई है। दुला मड़कामी का मालकानगिरी के जिला मुख्यालय अस्पताल में इलाज चल रहा है. Read More –Uttarkashi Tunnel Collapse : टनल से बाहर निकाले गए 5 उड़िया मजदूर, अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, मारिगुड़ा गांव का दुला मड़कामी कल दोपहर में अपने खेत की ओर जा रहा था, तभी उसका छोटा भाई भीमा मड़कामी का उससे जमीन के किसी मुद्दे पर विवाद हो गया. अचानक, भीमा जो धनुष लेकर चल रहा था ने कथित तौर पर दो तीर निकाले और अपने बड़े भाई दुला पर हमला कर दिया. तीर दुला के पेट पर लग गई. एक तीर उनके पेट को भेदने के बाद फंसकर टूट गया, जबकि दूसरा तीर उसके पेट में थोड़ा सा लगा.

इससे दुला जमीन पर गिर गया और दर्द से छटपटाता रहा. उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद साथी ग्रामीण दौड़े और उसे गंभीर हालत में देखा. इसके बाद उन्होंने उस तीर को बाहर निकाल जो दुला को थोड़ा सा लगा था, जबकि दूसरा फंसा रह गया. फिर ग्रामीणों ने तुरंत दुला को कालीमेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद दुला को मालकानगिरी जिला मुख्यालय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.