शैलेन्द्र पाठक, बिलासपुर. एक महिला एसआई से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. यह मामला जांजगीर जिले से निकलकर सामने आया है. जहां एक महिला थानेदार ने टीआई प्रदीप आर्य के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले 5-6 वर्षों से लिव इन रिलेशन शिप में रह रहे थे. महिला एसअाई का कहना है कि शादी का झांसा देकर प्रदीप आर्य ने दूसरी महिला से शादी कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक एसअाई  ने आरोप लगाया है कि विभाग में नियुक्ति के बाद उसकी पहचान टीआई प्रदीप आर्य से हुई थी.  दोस्ती बढ़कर प्यार में तब्दील हो गई. प्रदीप की पहली पोस्टिंग राजनांदगांव जिले में हुई. वहीं महिला दुर्ग में पदस्थ हो गई. इस दौरान भी उनका मिलना-जुलना होता रहा. जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया.

बताया जा रहा है कि टीआई प्रदीप आर्य ने महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा था. उसने महिला का गर्भपात भी करवाया है. महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन अब अारोपी ने शादी से इंकार कर दिया और उसने दूसरी महिला के साथ ब्याह रचा लिया है.

इस दौरान दोनों की बीच पुलिस अधिकारियों ने समझौते कराने की कोशिश भी की , लेकिन समझौता हो नहीं सका.  अब जांजगीर पुलिस ने टीआई प्रदीप आर्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है.