चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और आम आदमी पार्टी के कन्वीनर एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 2 दिसंबर को गुरदासपुर में नव निर्मित बस अड्डे का उद्घाटन करने के बाद विशाल विकास क्रांति रैली को संबोधित करेंगे. Read More –बच्चे की चाह में ससुराल वालों ने बहू की बच्चेदानी में रखवा दी जड़ी-बूट्टियां, पीड़िता की आंखों की रोशनी गई

आप पार्टी हर लोकसभा इलाके में रैलियां कर रही है और इस कड़ी में 5वीं रैली गुरदासपुर में रखी गई है. मान और केजरीवाल इस दिन बस अड्डे और दीनानगर तहसील काम्पलेक्स के उद्घाटन के साथ ही चीनी मिल पनियाड़ के आधुनिकीकरण, कई अंडर और ओवर ब्रिज के अलावा कई सौ करोड़ के विकास कार्यों का नींव पत्थर भी रखेंगे. पार्टी और प्रशासन स्तर पर इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है. पार्टी ने गुरदासपुर लोकसभा इलाके के सभी विधानसभा इलकों में पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंप दी है. बताया जा रहा है कि बस अड्डे के उद्घाटन के बाद पास में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की जमीन पर विकास क्रांति रैली का आयोजित की जाएगी.

रैली स्थल पर पंडाल, अलग-अलग स्टेज, पार्किंग और मेडिकल सुविधाओं के अलावा रैली में आने वाले लोगों के भोजन की व्यवस्था की जा रही है. पार्टी स्तर पर रैली की तैयारियों के लिए विधानसभा हलकावार नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस रैली में सिर्फ गुरदासपुर लोकसभा इलके के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है और रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी एक-एक कर लोकसभा के सभी 13 इलकों में रैलियां कर रही है. अब तक संगरुर, पटियाला, अमृतसर, होशियारपुर लोकसभा इलके में रैलियां हो चुका है.