कर्ण मिश्र, ग्वालियर. मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव का एक्जिट पोल आ गया है. अलग-अलग एक्जिट पोल में बीजेपी-कांग्रेस के बीच टक्कर दिखाई दे रही है, लेकिन बीजेपी-कांग्रेस के नेता अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भी बयान सामने आया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एमपी में बीजेपी की 150 से ज्यादा सीटें आ रही हैं.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भ्रम पाले रहे, लेकिन सरकार तो बीजेपी की बनेगी. मध्यप्रदेश में चुनाव जीतने के बाद शिवराज सिंग चौहान को सीएम बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम कौन बनेगा, यह संगठन तय करेगा, जो सर्वमान्य है..पार्टी में हर नेता पहले कार्यकर्ता है.

CM शिवराज पहुंचे ग्वालियर: एयरपोर्ट परिसर में किया पौधरोपण, पांचवी बार सीएम बनने के सवाल पर दिया बड़ा बयान

शहडोल पटवारी की हत्या मामले पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. मेरी संवेदना मृतक के परिवार के साथ है. आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो और दंड मिलना चाहिए. अंजू के पाकिस्तान से ग्वालियर से वापस लौटने पर उन्होंने कहा कि यह विक्षिप्त मानसिकता के लोग हैं, जो देश के लिए हानिकारक है. जो पार्टी आतंकवादियों के साथ वही ऐसे लोगों को आश्रय देती है

‘एग्जिट पोल’ के बाद बढ़ी सियासी हलचल: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे ग्वालियर: शिवराज और सिंधिया ने किया स्वागत, नड्डा के दौरे के जानें सियासी मायने ?

वहीं चुनाव में प्रचार में नज़र न आने पर प्रज्ञा सिंह ने कहा कि मालेगांव ब्लास्ट मामले में चल रही फास्ट ट्रैक कोर्ट की कार्रवाई के कारण लगातार मुम्बई में जाना पड़ता था. यही वजह की पार्टी ने इस बात को समझा और मुझे प्रचार में नहीं उतारा. उन्होंने कहा कि बस अब फैसले की घड़ी है और मुझे विश्वास है सत्य की जीत होगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus