आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज गुरदासपुर (Gurdaspur) के एक कार्यक्रम में शिरकत करने वाले है. आम आदमी पार्टी की तरफ से गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र को 1,854 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी जाने वाली है. इसके साथ ही 14.92 करोड़ रुपए से अंतरराज्यीय बस टर्मिनल और रेलवे अंडर पास का भी उद्घाटन केजरीवाल और सीएम मान की तरफ से किया जाना है.

इस कार्यक्रम के दौरान पटियाला के स्कीम नंबर सात में एक विशाल विकास क्रांति रैली का आयोजन भी किया जा रहा है. इस रैली के लिए गुरदासपुर के साथ-साथ अमृतसर, बटाला, तरनतारन, पठानकोट के 2 हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. इस रैली में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से आने वाले है जिसके लिए रैली स्थल के पास ही एक हेलीपैड भी बनाया गया. इस हैलीपैड के आसपास भी काफी पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

AAP के नेताओं ने लिया रैली स्थल का जायजा

आम आदमी पार्टी से बटाला विधायक अमन शेर सिंह शैरी कलसी, AAP के प्रदेश महासचिव एडवोकेट जगरूप सिंह सेखवां, पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन राजीव शर्मा, AAP के जिला शहरी प्रधान शमशेर सिंह ने शुक्रवार को रैली स्थल और उद्घाटन स्थलों का जायजा लिया.

ऐतिहासिक पलों का गवाह बनेगी रैली

बटाला विधायक अमन शेर सिंह शैरी कलसी ने कहा कि गुरदासपुर और पठानकोट जिले के लिए आज ऐतहासिक पल है. बड़ी संख्या में लोग अपने लोकप्रिय नेता को सुनने और ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने के लिए पहुंचने वाले है. जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सीएम मान और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज से गुरदासपुर में विकास क्रांति की नई शुरुआत करने वाले है. भगवंत मान सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदम पंजाब को रंगला पंजाब बनाने में सहायक होंगे. वहीं पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल ने कहा कि AAP प्रदेश को उन्नति की राह पर लाई है. 2 दिसंबर से गुरदासपुर में विकास के एक नए अध्याय का आगाज हो रहा है.