दयालपुर। हरियाणा के दयालपुर गांव में अज्ञात लुटेरों ने एक पूर्व बैंक अधिकारी की हत्या कर दी. डीएसपी भुलत्थ भारत भूष्ण सैनी और एसएचओ हरदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि ज्ञान सिंह ने बताया कि वह कुछ वर्षों से परिवार के साथ कैलीफोर्नियां में रह रहा है.

वह 30 नवंबर को विदेश से पत्नी के साथ अपने घर दयालपुर आया था. उसका बड़ा भाई बलवंत सिंह उन्हें एयरपोर्ट से लेकर आया था. बलवंत सिंह, जिसकी आयु 75 वर्ष है, आप्रेटिव बैंक के डीआर के पद से सेवानिवृत हुए थे. उनकी पत्नी और बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है और उसकी 2 बेटियां विदेश में रह रही है. बलवंत सिंह घर में अकेला रहता था. ज्ञान सिंह और उसका भाई दोनों अलग घर में रहते हैं.

ज्ञान सिंह ने बताया कि, बलवंत सिंह उसके घर से चाय पानी पीकर अपने घर चला गया. बलवंत सिंह ने अपने घर में हमीरा फैक्टरी में काम करने वाले संगम लाल पुत्र गोपी नाथ राय निवासी यूपी को किराए पर रखा हुआ था, जो 30 नवंबर की देर रात ड्यूटी पर गया हुआ था और रात 12:50 बजे छुट्टी करके घर आया तो देखा कि बलवंत सिंह की कमरे की लाइट जल रही थी और कमरे का के दरवाजा भी खुला था. बलवंत सिंह फर्श पर पड़ा था और शरीर पर काफी चोंटे लगी थी. इसके बाद ज्ञान सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस हत्या का सुराग ढूंढने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर रही है. वहीं, ज्ञान सिंह का कहना है कि अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी करने की नीयत से हथियारों से हमला कर उसके भाई की हत्या की है. डीएसपी भारत भूषण सैनी ने कहा कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.