Punjab News:  दयालपुर. गांव दयालपुर में बीती रात्रि अज्ञात लुटेरों ने एक पूर्व बैंक अधिकारी की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार डीएसपी भुलत्थ भारत भूष्ण सैनी व एसएचओ हरदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि ज्ञान सिंह पुत्र सोहन सिंह वासी उच्ची गली में बताया कि वह कुछ वर्षों से परिवार के साथ कैलीफोर्नियां में रह रहा है. वह बीती 30 नवंबर को विदेश से पत्नी के साथ अपने घर दयालपुर आया था.

 उसका बड़ा भाई बलवंत सिंह उन्हें एयरपोर्ट से लेकर आया था. बलवंत सिंह, जिसकी आयु 75 वर्ष है, को आप्रेटिव बैंक के डीआर के पद से सेवानिवृत हुए थे. जिनकी, पत्नी व बेटे की पहले मौत हो चुकी है और उसकी 2 बेटियां विदेश में रह रही है. बलवंत सिंह घर में अकेला रहता था. ज्ञान सिंह व उसका भाई दोनों अलग घर में रहते है. बलवंत सिंह ज्ञान सिंह के घर से चाय पानी पीकर अपने घर चला गया. बलवंत सिंह ने अपने घर में हमीरा फैक्टरी में काम करने वाले संगम लाल पुत्र गोपी नाथ राय निवासी यूपी को किराए पर रखा हुआ था.

जो 30 नवंबर की देर रात्रि ड्यूटी पर गया हुआ था और रात्रि 12:50 बजे छुट्टी करके घर आया तो देखा कि बलवंत सिंह कमरे की लाइट जल रही थी और कमरे का के दरवाजा खुला था. बलवंत सिंह फर्श पर पड़ा था और शरीर पर काफी चोंटे लगी थी.. उसे पूरा यकीन है कि उसके भाई की अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी करने की नीयत से हथियारों से हमला कर हत्या की है. पुलिस हत्या का सुराग गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर रही है. डीएसपी भारत भूषण सैनी ने कहा कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.