सुधीर दंतोडिया, भोपाल। Madhya Pradesh election results 2023: मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। एमपी में बीजेपी सबसे आगे चल रही है। इस बीच बीजेपी नेताओं का बयान भी सामने आना शुरू हो गए है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी के जीत को लेकर कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्मा की जीत है। जो लोग मुझे और मेरे परिवार को गाली देते थे। उनके मुंह पर यह करारा तमाचा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमें जतना पर पूरा भरोसा था कि उनका साथ हमारे साथ रहेगा। जीत के लिए प्रदेश की जनता को नमन करता हूं। पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में यह संभव हो पाया है। बीजेपी एमपी को आगे बढ़ाने के लिए पूर्ण संकलित रहेंगी। उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे गालियां, बद-दुआ, श्राप दिया वो सब मैंने तीन साल तक छाती पर लिया।

MP Election Result Live : CM फेस को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, जानिए कौन होगा मुख्यमंत्री

सिंधिया ने आगे कहा कि पहला जवाब जनता ने 2020 में दे दिया था और दूसरी जवाब 2023 के उपचुनाव में दे दिया था। जो लोगों ने मेरे परिवार के ऊपर प्रश्न चिंह किया था और गद्दारी का नाम मेरे परिवार को घसीटा था। मेरी कद्द की बात थी उनकी भी कद्द प्रदेश की जनता ने दिखा दिया है। सीएम चेहरे पर कहा कि हम बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, कार्यकर्ता की भूमिका पर ही हम काम करते हैं।

Madhya Pradesh Election Result 2023: मतगणना स्थल के बाहर बीजेपी-कांग्रेस समर्थकों का बवाल, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus