अजय सूर्यवंशी, जशपुर. जिले में भारी कशमकश वाली पत्थलगांव सहित तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज पूर्व सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव को बधाई दी है. जूदेव ने कहा कि कांग्रेस ने सरगुजा संभाग से वायदा करके भी मुख्यमंत्री नहीं बनाया था, लेकिन उनकी इच्छा है कि इस बार भाजपा की सरकार में सरगुजा संभाग से मुख्यमंत्री बने. इससे आदिवासी बहुल इलाकों का तेजी से विकास होगा.

जूदेव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमीत शाह यहां पहले ही विष्णुदेव साय की एक चुनावी सभा के दौरान उन्हें बड़ा आदमी बनाने का संकेत दे चुके हैं. जूदेव से आज बातचीत में अमित शाह ने जिले की तीनों सीट कुनकुरी, जशपुर ओर पत्थलगांव में भाजपा को मिली इस जीत का श्रेय जिले के एक एक कार्यकर्ता की मेहनत और निष्ठा को दिया है.

बता दें कि इस बार के चुनाव में जशपुर में भाजपा प्रत्याशी रायमुनी भगत ने कांग्रेस प्रत्याशी विनय कुमार भगत को 17645 वोट से हराया है. वहीं कुनकुरी में विष्णुदेव साय भाजपा ने यूडी मिंज कांग्रेस को भी 25541 मतों से मात दी है. पत्थलगांव में रामपुकार सिंह कांग्रेस को गोमती साय भाजपा ने 255 वोटों से हराया है.