मध्यप्रदेश. एमपी में शिव के राज में पुलिसकर्मी भी सुरक्षित दिखाई नहीं दे रहे है. पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने लाती है, लेकिन वहीं आरोपी पुलिस पर ही धारदार हथियार से हमला कर देते है. दरअसल ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला एमपी के भिंड से निकलकर सामने आया है. जिसकी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

भिंड के उमरी थाने में एक युवक ने दो पुलिसवालों पर पीछे से लोहे के नुकीले हथियार से हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में एक पुलिसकर्मी बूरी तरह से घायल हो गया है. तो वहीं दूसरी पुलिस कर्मी सभंलने की कोशिश जरुर करता है, लेकिन उसे संभलने का मौका नहीं मिल पाता है. और वह भी उस युवक के गुस्से का शिकार हो जाता है. दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल का नाम उमेश बाबू बताया जा रहा है. जिसकी हालत बेहद ही गंभीर बनी हुई है. जिसे प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर फिर दिल्ली रेफर कर दिया गया है.  वहीं हमले में घायल दूसरे पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. हालांकि यह घटना रविवार की बताई जा रही है.

आरोपी युवक ने बताया कि वह थाने से भागना चाहता था, इसलिए उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया. आरोपी का कहना है कि उसने कोई भी गुनाह नहीं किया है उसे जबरन पुलिस वाले ने थाने में बैठा कर रखा था. पुलिस वालों से दो से तीन बार उसने बोला की वह चला जाए, लेकिन पुलिस वाले कुछ नहीं बोलते है. जिससे नाराज होकर युवक उन पर हथियार से हमला कर भागने की प्लानिंग करता है. औऱ उन पर हमला कर देता है.

बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक को रविवार को थाने में लाई हुई थी, और थाने में बैठाया हुआ था. जिसके बाद इसका एक और दोस्त आता है उसके साथ बातचीत होती है फिर थाने से भागने के चक्कर में पास ही रखे हथियार से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रेत के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ है. इसी वजह से पुलिस ने उसे थाने में बैठाया हुआ था. फिलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है.

देखें वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=T7WbZLZ5CI8[/embedyt]