CRIME NEWS: दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक भाई ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर बहन को हवस शिकार बनाया है. उसके बाद दरिंदों ने गैंगरेप के बाद लड़की को मौत की सुला दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इतना ही वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी के भाई ने ही गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई, लेकिन आरोपी की ये साजिश कामयाब न हो सकी. पुलिस ने कुछ दिनों में ही आरोपियों को धरदबोचा है. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, पूरा मामला ओडिशा के कंधमाल जिले का है. जहां सगे भाई ने अपने काले कारनामों को छुपाने के लिए खूनी प्लानिंग की. इस प्लानिंग में उसने अपने 4 दोस्तों को भी शामिल किया. जब उसकी बहन जंगल की ओर गई तो उसने भी उसका पीछा कर अपने दोस्तों को बुलाया. जिसके बाद चारों दोस्तों के साथ दारू पीकर दरिंदे भाई ने बहन के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसका गला घोंटा फिर कुल्हाड़ी से वार करके उसे मार डाला.

ये थी कत्ल की वजह

जानकारी के अनुसार, आरोपी का उसकी साली से अवैध संबंध थे. इस बात की जानकारी उसकी बहन को हो गई थी. उसने दोनों को एक दिन संबंध बनाते हुए भी देख लिया था. जिसके बाद से वह लगातार उसे इस अवैध रिश्ते को खत्म करने की धमकी दे रही थी. इससे बचने के लिए आरोपी ने साजिश रचकर घटना को अंजाम दिया.

कहां मिली लाश

पुलिस ने बताया कि आरोपी भाई ने फिर छह नवंबर को पुलिस में बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. पुलिस ने लड़की को ढूंढना शुरू किया तो लाश जंगल में सड़ी-गली हालत में मिली. पोस्टमार्टम में गैंगरेप की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि लड़की के भाई ने ही दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. फिर उसे बेरहमी से मार डाला.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें