नितिन नामदेव, रायपुर. छत्तीसगढ़ में भाजपा को बंपर जीत मिली है. इसके बाद सभी नवनिर्वाचित भाजपा विधायक प्रदेश कार्यलय पहुंचे. इस दौरान विधायकों ने न्यूज 24/लल्लूराम से बातचीत की. रामानुजगंज से भाजपा विधायक रामविचार नेताम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जो सरकार बनी थी कांग्रेस की, भूपेश बघेल सरकार ने यहां युवाओं को, बेरोजगारों को, महिलाओं को किसानों को नौजवानों को माता बहनों को सबको बरगलाने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि जमीन में कहीं कुछ नहीं था, एक साल देख लिए, दो साल देख लिए, तीन साल देख लिए, यह मालूम हो गया कि चौथा, पांचवा साल में ये पूरा एड्रेस वाला सरकार है. इन्होंने सिर्फ ठगने और लूटने का काम किया. जैसे पहले कांग्रेस ने पिछली बार लोगों का दिल जीता था, वहीं चाल हमने भी चली. उन्होंने बोला कि ये कर देंगे, वो कर देंगे, हम लोगों को बताए
कि इनकी सरकार में क्या बड़ी-बड़ी घोषणा किए थे. एक भी बता दो कि सरगुजा संभाग में कुछ काम किया है. या कांग्रेसी सरकार में उपलब्धि बता दो. भारतीय जनता पार्टी की जो मोदी की गारंटी योजना है, उस पर लोगों ने भरोसा किया है. जो भ्रष्टाचार अत्याचार जो किए हैं, जो गरीब को लूटा है, धोखा दिया है, उनके ऊपर कार्रवाई होनी ही चाहिए.

घरों पर कब्जा, जमीनों पर कब्जा, अवैध रूप से पट्टा बनवा लिए हैं, उन पर कार्रवाई होगी. हम सब एक हैं. भारतीय जनता पार्टी हमारे जो कार्यकर्ता वह सब लोग संगठन के लिए निर्देश पर काम करने वाले लोग हैं. विधायक तय करते हैं विधायक दल तय करता है, केंद्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन होता है.

भाजपा छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाएगी- ओपी चौधरी

रायगढ़ से विधायक बनने के बाद ओपी चौधरी हमारी टीम से बातचीत में कहा कि निश्चित रूप से 59 हजार अब तक राजनीतिक का रिकॉर्ड हो रहा है, उससे बड़ा जनादेश रायगढ़ की जनता ने 64,400 वोट से दिया है. जिसे मैं रायगढ़ की जनता को प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अहंकार था, कांग्रेस ने माफिया राज चलाने में अनाचार चलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. इसीलिए जनता ने उन्हें जवाब दिया. छत्तीसगढ़ को गांधी परिवार का एटीएम बना दिया. जिस चीज को छत्तीसगढ़ की जनता ने नकारा है. छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने पहले भी विकास के काम किए हैं. अंत्योदय के लिए जितने भी प्रयोग भाजपा ने किए हैं वह अपने आप में उदाहरण हैं. आने वाले समय में एक नई डिजाइन के साथ छत्तीसगढ़ को भारतीय जनता पार्टी की सरकार आगे बढ़ाएगी.

कवर्धा की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया- विजय शर्मा

कवर्धा में मंत्री मोहम्मद अकबर को हराने वाले भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक विजय शर्मा ने कहा कि कवर्धा की जनता ने हराया है मोहम्मद अकबर को. कवर्धा की जनता ने नकारा है, जिन्होंने गांव-गांव, गली-गली घर-घर तक अभियान को लेकर आए युद्ध लड़ाया है. कवर्धा से कांग्रेस प्रत्याशी को युवाओं ने एक सिरे से नकार दिया. कांग्रेस को कवर्धा के नौजवानों ने हराया है. मेरे जीतने का श्रेय कवर्धा की जनता को जाता है. कवर्धा के नौजवानों को श्रेय जाता है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को श्रेय जाता है. कवर्धा में बहुत से काम हैं. वह सिर्फ झूठ बोलकर सरकार चलाते रहे हैं. मोहम्मद अकबर ही नहीं पूरी सरकार सिर्फ झूठ के आधार पर चलती रही है. इस सरकार को यह लगता रहा कि हम होर्डिंग में कुछ भी लिखकर टांग देंगे तो जनता मान लेगी. इन्होंने रोजगार सहायकों की तनख्वाह नहीं बढ़ाई. 2 साल पहले, 3 साल पहले टांग दिया था कि तन्ख्वाह बढ़ गई है. ऐसी सरकार नहीं चलती है. जनता का विश्वास जीतना पड़ता है.