सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश की नरसिंहपुर विधानसभा सीट से चुनाव जितने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं इस्तीफा देने के बड़ा उनका बड़ा बयान सामने है। पटेल ने कहा कि मैं अपने पार्टी का हृदय से धन्यवाद करता हूं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद पीएम मोदी से आर्शीवाद लिया और लोकसभा से त्यागपत्र माननीय अध्यक्ष को दिया है।

BREAKING: जीत के बाद BJP में इस्तीफों की झड़ी; केंद्रीय मंत्री तोमर, प्रह्लाद पटेल समेत इन सांसदों ने दिया इस्तीफा, जल्द मिलेगा एमपी को नया CM

उन्होंने कहा कि संसद में उनका 3 दशक से ज्यादा का अनुभव है, जो जीवन का बड़ा अनुभव है। ये अनुभव मुझे आने वाले जिंदगी में काम आएगा। पटेल ने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष और पीएम का फिर से आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे कुछ ही देर में मंत्री पद से भी इस्तीफा देने वाले है।

BIG BREAKING: विधानसभा चुनाव जीतकर आए BJP के सभी सांसदों ने दिया इस्तीफ़ा 

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड जीत दर्ज करके सरकार में एक बार फिर वापसी तो कर ली है, लेकिन मुख्यमंत्री के चेहरे पर सस्पेंस बनाए रखा है। जिसके बाद इस रेस बीजेपी के दिग्गज नेता भी शामिल हो गए है। वहीं आज चुनाव जीतकर आए सांसदों के इस्तीफे ने लोगों की दिल की धड़कने बढ़ा दी है। क्या प्रह्लाद पटेल अगले सीएम होंगे ? या नरेंद्र सिंह तोमर को पार्टी ये मौका देती है ? या फिर शिवराज सिंह चौहान ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे ? इसका फैसला आज रात तक या फिर कल हो जएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus