Crime News. रायबरेली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. डिप्रेशन के कारण एक सरकारी डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी और बच्चों की बेहद नृशंस तरीके से हत्या कर दी. डॉक्टर ने पहले पत्नी और दोनों बच्चों को दवा देकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उनके सिर पर हथौड़े से वारकर मौत की नींद सुला दी. अपनी जान देने के लिए भी डॉक्टर ने पहले हाथ की नस काटी और जब उससे मौत नहीं हुई तो फिर फांसी लगाकर झूल गया.

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर निवासी डॉक्टर अरुण कुमार सिंह (45) रायबरेली के आधुनिक रेल कोच कारखाना स्थित अस्पताल में 2017 से नेत्र रोग विशेषज्ञ के पद पर तैनात थे. वह कारखाना परिसर स्थित आवास में ही परिवार के साथ रहते थे. उन्हें और परिवार के अन्य सदस्यों को अंतिम बार रविवार को देखा गया था. दो दिनों तक जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचे और उनकी कॉल भी रिसीव नहीं हुई तो साथ काम करने वालों को चिंता होने लगी. इस पर सहकर्मी उनके आवास पर पहुंचे. वहां दरवाजा अंदर से बंद मिला. आवाज देने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी गई.

इसे भी पढ़ें – Crime News : फिजियोथेरेपिस्ट ने की गला रेतकर पत्नी की हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, आरोपी फरार

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए. डॉक्टर अरुण का शव फंदे से लटकता मिला. उनकी पत्नी अर्चना (40), बेटे आरव (4) और बेटी अरीबा (12) के शव भी वहीं पड़े हुए थे. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक