कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में यदि भारतीय जनता पार्टी की 50 सीट भी आ गयी तो मैं राज भवन के सामने  अपना मुंह काला कर लूंगा। कांग्रेस के कद्दावर नेता और हाल ही में भांडेर सीट से निर्वाचित कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का यह बयान पूरे विधानसभा चुनाव के दौरान खूब चर्चाओं में रहा। इस बीच ग्वालियर में युवा कांग्रेस नेता ने अपना मुंह काला कर लिया। 

इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का बड़ा बयान, कहा- 3 दशक से ज्यादा का अनुभव है जो मुझे आने वाले जिंदगी में काम आएगा

फूल सिंह बरैया के समर्थन में कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने अपना मुंह काला कर लिया। उनका कहना है कि फूल सिंह बरैया को मुंह काला करने की जरूरत नहीं है। बीजेपी दलित समाज का मुंह काला करना चाहती है। भाजपा ने 15 लाख देने, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया लेकिन भाजपा ने जो कहा वह नहीं किया। ऐसे में बरैया को भी मुंह काला करने की जरूरत नहीं। उनकी जगह मैंने मुंह काला करा लिया। 

CM शिवराज का “मिशन 29” प्रारंभ: मुख्यमंत्री ने कमलनाथ के गढ़ में भरी हुंकार, कहा- 2024 में 29 सीटें जीतकर मोदी को बनाएंगे पीएम

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ऐतिहासिक 163 सीट हासिल की। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने फूल सिंह बरैया पर जुबानी हमला बोलते हुए राज भवन के सामने ट्रिपल मुंह काला करने की मांग की। बता दें कि फूल सिंह बरैया ने भी ऐलान किया है कि वह 7 नवंबर यानि गुरुवार को अपना मुंह काला करेंगे। हालांकि उनके समर्थन में ग्वालियर में कांग्रेस नेता ने मुंह काला कर भाजपा को दलित विरोधी बताया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus